वीडियो: डरपोक निकला सहवाग का भांजा, ओवर में लुटाए 46 रन, और टीम इंडिया में खेलने का देख रहा सपना

भारत में इस समय घरेलू सत्र में कई ट्रॉफी खेली जा रही है। दिलीप ट्रॉफी समाप्त होने के बाद अब देवधर ट्रॉफी (Deodhar Trophy 2023) की शुरुआत 24 जुलाई से हुई है। देवधर ट्रॉफी के पहले दिन ही कुल तीन मुकाबले खेले जा रहे हैं।

बात करें अगर पहले मैच की तो इस मैच में साउथ जोन और नार्थ जोन (South Zone vs North Zone) की टीमों के बीच मैच खेला जा रहा है। वहीं, इस मैच में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) के भतीजे मयंक डागर (Mayank Dagar) नार्थ जोन की तरफ से खेल रहे हैं।

खराब रहा है अबतक मयंक डागर का प्रदर्शन

देवधर ट्रॉफी के पहले मैच में मयंक डागर नार्थ जोन टीम की तरफ से खेल रहे हैं। इस मुकाबले में साउथ जोन की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ जोन की टीम ने शानदार बल्लेबाजी की और 50 ओवर में 310 रन बनाने में सफल रही। वहीं, बात करें अगर मयंक डागर की गेंदबाजी की तो इस मुकाबले में उनका प्रदर्शन खराब रहा है। मयंक डागर इस मैच में 7 ओवर गेंदबाजी की और जिसमें उन्होंने 46 रन देकर मात्र 1 विकेट हासिल किया। मयंक डागर ने 6.60 की इकॉनमी से रन लुटाए।

मयंक डागर देख रहे हैं टीम इंडिया के लिए खेलने का सपना

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग के भांजे मयंक डागर आईपीएल 2023 में सनराजइर्स हैदराबाद टीम की तरफ से खेले थे। हालांकि, आईपीएल में सनराजइर्स हैदराबाद टीम की तरफ से उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। जबकि युवा खिलाड़ी मयंक डागर टीम इंडिया में खेलने का सपना देख रहे हैं। मयंक डागर का प्रदर्शन घरेलू सीजन में भी खराब रहा है। अगर मयंक डागर को टीम इंडिया में खेलने का मौका चाहिए तो बहुत ही शानदार प्रदर्शन करना पड़ेगा।