वीडियो: सहवाग ने की बड़ी भविष्यवाणी, कहा कोहली नहीं बल्कि ये खिलाड़ी बनाएगा वर्ल्ड कप 2023 में सबसे ज्यादा रन

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद कमेंट्री की दुनिया में जलवा बिखेर रहे हैं। सहवाग ट्विटर के जरिये भी फैंस का काफी मनोरंजन करते हैं।

उनके ट्वीट्स पढ़कर फैंस अपने आप को हंसने से रोक नहीं पाते हैं। वहीं, भारत में इस साल वर्ल्ड कप 2023 का बड़ा टूर्नामेंट खेला जाना है और इसके लेकर भी सहवाग ने अपनी राय रखी है। वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने उस खिलाड़ी का नाम बता दिया है, जो वर्ल्ड कप 2023 में सबसे ज्यादा रन बना सकता है।

सहवाग ने बताया कौन बनाएगा सबसे ज्यादा रन ?

भारत में इस साल वर्ल्ड कप 2023 का टूर्नामेंट खेला जाना है और इसको लेकर फैंस के भीतर काफी उत्सुकता है। फैंस की दिली इच्छा है कि भारत इस बार का वर्ल्ड कप जीते। इसी को लेकर चारो तरफ से प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। इसी बीच वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने एक ऐसे खिलाड़ी का नाम बताया है, जो इस बार के वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बना सकता है। ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि मौजूदा समय में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हैं। जी हाँ, सहवाग ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बात का खुलासा किया है कि इस वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा सबसे ज्यादा रन बनाएंगे।

रोहित शर्मा पर क्या बोले सहवाग ?

आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमे वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने खुद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम लिया है। उन्होंने कहा कि रोहित सबसे ज्यादा रन बनाएंगे।

सहवाग ने कहा, ‘भारत को अच्छे विकेट मिले हैं, इसलिए मुझे लगता है कि सलामी बल्लेबाजों को अच्छे मौके मिलेंगे. अगर मैं किसी एक को चुनना चाहता हूं तो मुझे लगता है कि रोहित शर्मा। कुछ नाम हैं, लेकिन मैं भारतीय हूं और मुझे किसी भारतीय को चुनना चाहिए, इसलिए रोहित शर्मा।’

रोहित की तारीफ करते हुए सहवाग ने आगे कहा, ‘जब विश्व कप आता है, तो उनकी ताकत का स्तर, उनका प्रदर्शन बढ़ जाता है। इसलिए, मुझे यकीन है वह अच्छा करेंगे और इस बार तो वह कप्तान हैं. मुझे यकीन है कि वह बदलाव लाएंगे और खूब रन बनाएंगे।’

2019 में रोहित शर्मा ने खेली थी बेहतरीन पारी

आपको बता दें कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 2019 के वर्ल्ड कप में बेहतरीन फॉर्म में थे। उन्होंने सबसे ज्यादा रन बनाए थे। उस टूर्नामेंट में रोहित ने 9 मैचों में 5 शतक की मदद से कुल 648 रन बनाए थे। रोहित भारत के लिए अब तक 244 वनडे मुकाबले खेल चुके हैं और इस दौरान उन्होंने 30 शतक की मदद से 9837 रन बनाए हैं। वहीं, इस साल हिटमैन ने भारत के लिए 16 मुकाबले खेले हैं और कुल 923 रन बनाए हैं।